Raghav Parineeti Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की स्टाइलिश तस्वीरें

Raghav Parineeti Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की स्टाइलिश तस्वीरें

Raghav Parineeti Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की स्टाइलिश तस्वीरें

Raghav Parineeti Engagement: लगता है कि बॉलीवुड को आखिरकार अपना सबसे खूबसूरत जोड़ा मिल गया है! हम बात कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की, जिन्होंने शनिवार शाम नई दिल्ली में सगाई की।

प्यारी जोड़ी ने राजधानी में कपूरथला हाउस में आयोजित अपने न्यूनतम सगाई समारोह की पहली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया।

अपने दोस्त और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के आइवरी लहंगे को स्टन किया, वहीं राघव शुद्ध खादी सिल्क से बने आइवरी अचकन में डैपर दिखे, जिसे उन्होंने आइवरी पैंट और डिजाइनर पवन सचदेवा के मैचिंग कुर्ते के साथ पेयर किया, जो उनके मामा भी हैं (पढ़ें) मामा)।

“राघव को कम से कम चीजें पसंद हैं। वह कोई कढ़ाई या कुछ भी ज़ोर से नहीं पहनना चाहता। इसलिए इसे क्लासिक और स्टाइलिश रखने के लिए, मैंने उसके लिए हाथी दांत की अचकन बनाते समय कपड़े, बनावट और कट पर ध्यान केंद्रित किया। फिट है। बिल्कुल सही। मैंने लुक को पूरा करने के लिए एक ब्लश पिंक पॉकेट स्क्वायर जोड़ा है, “पवन सचदेवा ने सगाई से पहले ई टाइम्स को बताया।

जोड़े ने अपनी सगाई के लिए रंग-समन्वित रूप धारण किया और हमें टी. परिणीति की चचेरी बहन, प्रियंका चोपड़ा जोनास का न्यूनतम लुक पसंद आया, जो अंतरंग सगाई समारोह में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स से भी आई थी।

हालांकि अभी शादी की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि प्यारी जोड़ी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएगी।

इस कार्यक्रम में कई राजनेताओं ने भी भाग लिया क्योंकि राघव पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के मुख्य सलाहकार और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं।

Share This Article
Follow:
Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version